उदयपुर 23 जनवरी। रविवार सुबह उदयपुर से ओगाणा के लिए माउंटेन बाइक से निकले तीन युवकों पर पत्थर एवं लाठियों से हमला कर लूटपाट करने के मामले में थाना गोगुंदा पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए इन आरोपियों से पुलिस की टीम गहनता से पूछताछ कर रही है।
घटना के संबंध में सेक्टर 9 थाना सविना निवासी कुलदीप सिंह नरूका ने थाना गोगुंदा में रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया गया कि आज सुबह वह अपने साथियों मानव सिंह व अमित चौधरी के साथ उदयपुर से ओगणा जाने हेतु अलग-अलग माउंटेन बाइक (साइकिल) से पगडंडी और पहाड़ी क्षेत्रों में भ्रमण करते हुए जा रहे थे।
कुंडला से ओगणा की तरफ पहाड़ी की ओर से 10-12 व्यक्ति हाथों में पत्थर-लाठी लेकर उनकी ओर आए और उन्हें घेर कर हमला कर दिया। जान बचाकर भागने पर कुछ आगे सड़क पर एक ट्रैक्टर चालक ने उनका रास्ता रोक लिया। पीछा कर रहे उन व्यक्तियों ने हमला कर उनकी साइकिले और आईफोन लूट लिया। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई।
एसपी विकास शर्मा ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुंदन कांवरिया व सीओ भूपेंद्र के सुपरविजन तथा थाना अधिकारी अनिल कुमार के नेतृत्व में टीम ने आसूचना व तकनीकी सहयोग से आरोपी इंद्र लाल गमेती, गणेश गमेती व हामी गमेती निवासी कुण्डलावास, केशु गमेती, दिनेश गमेती व सुरेश गमेती निवासी उठिया भाटा थाना गोगुंदा एवं छगन लाल गमेती निवासी झाक पडावली कला ओगणा को नाल मौखी के जंगलों से डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।t amet

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *